Amitaabh Bachchan And Smita Patil
Latest News

Amitaabh Bachchan And Smita Patil 2023 : अमिताभ के साथ ये काम करने के बाद रातभर रोती रही थी ये स्मिता पाटिल, जानिए वजह Now

Amitaabh Bachchan And Smita Patil 2023 : अमिताभ के साथ ये काम करने के बाद रातभर रोती रही थी ये स्मिता पाटिल, जानिए वजह

Amitaabh Bachchan And Smita Patil 2023 : अमिताभ बच्चन उर्फ बिग बी को बॉलीवुड का सुपरहीरो कहा जाता है। इस एक्टर ने सालों तक फिल्म इंडस्ट्री पर राज किया है और उनका सिक्का आज भी चलता है. आज इस आर्टिकल में हम अमिताभ की एक ऐसी फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके गाने की शूटिंग के बाद एक्ट्रेस रोने लगीं.

Amitaabh Bachchan And Smita Patil 2023 : दरअसल, हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि स्मिता पाटिल हैं. साल 1982 में अमिताभ बच्चन पर स्मिता पाटिल की मशहूर फिल्म ‘नमक हलाल’ रिलीज हुई थी. इस फिल्म के एक गाने ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. वो गाना था ‘आज रात जाए’. इस गाने की शूटिंग के बाद स्मिता पाटिल पूरी रात सो नहीं पाईं. अगले दिन अमिताभ को खुद एहसास हुआ कि स्मिता उस सीन को लेकर काफी दुखी हैं। जिसके बाद उन्होंने एक्ट्रेस को समझाया कि असल में ये सब एक स्क्रिप्ट की डिमांड थी. जिसकी वजह से उन्हें ये सीन करना पड़ा।

Amitaabh Bachchan And Smita Patil
Amitaabh Bachchan And Smita Patil

Amitaabh Bachchan And Smita Patil 2023 : कहा जाता है कि अमिताभ के समझाने के बाद स्मिता को एहसास हुआ कि जो हुआ है उसमें कुछ भी गलत नहीं है। घटना के बाद अगले दिन शूटिंग फिर से शुरू हुई और सब कुछ सामान्य हो गया। दरअसल, यह 80 के दशक का सबसे बोल्ड गाना माना जाता है, जिसकी वजह से स्मिता को यह पसंद नहीं आया और वह पूरी रात सो नहीं पाईं।

इसके अलावा फिल्म कुली की शूटिंग के दौरान जब अमिताभ के साथ हादसा हुआ तो स्मिता पाटिल को अहसास हुआ कि बच्चन के साथ कुछ गलत हो सकता है। यही वजह है कि उन्होंने हादसे से एक दिन पहले अमिताभ बच्चन को फोन कर उनका हालचाल पूछा था। अमिताभ बच्चन की छवि बेहद साफ-सुथरे अभिनेता की रही है, हालांकि नमक हलाल के इस गाने ने उनके फैंस को काफी हैरान किया था.

सारांश

Amitaabh Bachchan And Smita Patil 2023: तो दोस्तों अमिताभ बच्चन उर्फ बिग बी को बॉलीवुड का सुपरहीरो के बारे में यह जानकारी आपको कैसी लगी हमें कमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें और अगर आपका इस लेख से सम्बंधित कोई सवाल या सुझाव है तो हमें जरूर बताएं। और दोस्तों अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे लाइक और कमेंट जरूर करें और दोस्तों के साथ शेयर भी करें।

Important Link 

Join Our Telegram GroupClick here
Direct LinkClick here
nidhi kumari
I am Nidhi Mishra. I am also a freelance writer with over 6 monts of experience in the industry. I love to write Latest Job News, Sarkari Yojana etc.
https://bnntvnews.com/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *