Union Ashiyana Personal Loan Update
Latest News

Union Ashiyana Personal Loan Update 2024 : Union Bank 15 लाख़ रूपए का देगा लोन, घर बनाना हुआ आसान देखे यहाँ से Full Information

Union Ashiyana Personal Loan Update 2024 : Union Bank 15 लाख़ रूपए का देगा लोन, घर बनाना हुआ आसान देखे यहाँ से Full Information

Union Ashiyana Personal Loan Update 2024 : हर व्यक्ति घर बनाने का सपना देखता है। ऐसी स्थिति में, एक अच्छा घर होना आवश्यक है। लेकिन आज के समय में, वेतन से बचाए गए पैसे के साथ एक घर खरीदना बहुत मुश्किल है। होम लोन को घर बनाने के लिए घर पर ऋण लेने का विकल्प चुना जाता है। लेकिन आरबीआई द्वारा 2010 में एक प्रावधान किया गया था। इसके अनुसार, घर की राशि का केवल 80 प्रतिशत बैंक द्वारा दिया गया है।

Union Ashiyana Personal Loan Update
Union Ashiyana Personal Loan Update

हर व्यक्ति घर बनाने का सपना देखता है। ऐसी स्थिति में, एक अच्छा घर होना आवश्यक है। लेकिन आज के समय में, वेतन से बचाए गए पैसे के साथ एक घर खरीदना बहुत मुश्किल है। होम लोन को घर बनाने के लिए घर पर ऋण लेने का विकल्प चुना जाता है। लेकिन आरबीआई द्वारा 2010 में एक प्रावधान किया गया था। इसके अनुसार, घर की राशि का केवल 80 प्रतिशत बैंक द्वारा दिया गया है।

Union Ashiyana Personal Loan Update 

Union Ashiyana Personal Loan Update एक घर बनाने के लिए होम लोन आवेदन का विकल्प चुना जाता है। आवेदन करने के लिए संपत्ति पंजीकरण के अलावा कई अन्य खर्च हैं। यदि आप होम लोन लेना चाहते हैं और अपने अन्य अतिरिक्त खर्चों के लिए पैसे नहीं हैं, तो आपको यूनियन ASHIYANA पर्सनल लोन की मदद मिलेगी। इसके साथ आपको 15 लाख रुपये का व्यक्तिगत ऋण भी मिलेगा और उसे किसी भी गारंटी की आवश्यकता नहीं होगी।

यदि आपने होम लोन लिया है और आपको अधिक धन की आवश्यकता है, तो आप होम लोन के ऊपर एक यूनियन होस्केन पर्सनल लोन ले सकते हैं। यह कई लोगों द्वारा खोजा जा रहा है कि कैसे संघ अशियाना व्यक्तिगत ऋण के लिए आवेदन करें। पूरी जानकारी के लिए, अंत तक लेख पढ़ें।

क्या है यूनियन आशियाना पर्सनल लोन के बारे में पूरी जानकारी

Union Ashiyana Personal Loan Update यह ऋण एक व्यक्तिगत ऋण ऋण है, आप होम लोन लेने के बाद भी इस ऋण को घर पर ले जा सकते हैं। इसके तहत, आपको 15 रुपये का ऋण मिलेगा। इस ऋण की अवधि 7 वर्ष है। यही है, आपको यह ऋण 84 महीनों की लंबी अवधि के लिए मिलेगा। यूनियन बैंक अशियाना पर्सनल लोन ब्याज दर 11.75 से शुरू होती है।

इस ऋण के बारे में विशेष बात यह है कि आप इस ऋण का भुगतान बिना किसी दंड के कर सकते हैं। यह ऋण आपको बिना किसी गारंटी के बैंक द्वारा दिया जाएगा। एक गारंटी के रूप में, आपको केवल सह -अप्पलिक के रूप में गारंटी की आवश्यकता होगी। यदि इसके अलावा, आपका वेतन यूनियन बैंक से है, तो आपको किसी गारंटी की आवश्यकता नहीं है।

यूनियन आशियाना पर्सनल लोन का मुख्य उद्देश्य क्या है 

Union Ashiyana Personal Loan Update यदि बैंक के अनुसार, संघ अशियाना व्यक्तिगत ऋण का मुख्य उद्देश्य देखा जाता है, तो यह ग्राहक की वित्तीय जरूरतों को पूरा करना है। नए होम लोन और ब्राउज़र प्रॉपर्टी रजिस्टर को संबंधित खर्चों के लिए बैकअप दिया जाना है। किसी अन्य बैंक से ऋण लेने के लिए पैसा प्रदान करना। होम लोन प्राप्त करने के बाद, बच्चों के लिए स्कूल की फीस खरीदने, घरेलू सामान या यात्रा योजना के लिए बैंक को भरने के लिए ग्राहकों की व्यक्तिगत आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए अन्य सुविधाओं के लिए है।

UAPL के लिए लोन की पात्रता क्या है

इनके लिए, यूनियन होस्केन व्यक्तिगत ऋण के निम्नलिखित नियम और शर्तें बैंक द्वारा तय की गई हैं। इसके लिए आवेदन करने की उम्र कम से कम 18 वर्ष की होनी चाहिए। और आत्म -नियोजित के लिए, 65 साल अधिकतम निर्धारित है।

UAPL लोगों के लिए, ऋण लागू करने के लिए, या तो आपका खाता यूनियन बैंक या एक ग्राहक में होना चाहिए, तो आपका होम लोन यूनियन बैंक से होना चाहिए, जिसकी समय अवधि 6 साल पूरी होनी चाहिए। यदि आप यूनियन बैंक के होम लोन के ग्राहक हैं, तो आपकी 6 -महीने की किस्त पूरी होनी चाहिए। आपका खाता बिना किसी डिफ़ॉल्ट के होना चाहिए।

यदि आप होम लोन के साथ यूनियन होसक्वेन पर्सनल लोन लागू करना चाहते हैं, तो आपको इसका पैसा तभी मिलेगा जब आपका घर पूरा हो जाएगा। बैंक द्वारा आपके खाते में ऋण की राशि दी जाती है।

ब्याज दर कितनी होगी

यदि आपका यूनियन बैंक SE ASHIYANA PERSONEL LOAN लागू हुआ है, तो इसकी ब्याज दर का पता होना चाहिए। इसकी वार्षिक ब्याज दर 11.75 से 12.50 %तक शुरू होती है। यह ग्राहक के CIBIL स्कोर और आत्म -रोजगार पर निर्भर करता है। यदि आप एक नौकरी -ग्राहक हैं। इसलिए UAPL की वार्षिक ब्याज दर 11.75% से 12.00% के बीच निर्धारित की गई है। 12.25 से 12.50% की ब्याज दर स्व -बेरोजगारी ग्राहकों के लिए लागू होती है।

यदि यूनियन अशियाना एक व्यक्तिगत ऋण के लिए आवेदन कर रही है या वह इसे करना चाहती है, तो आपको बैंक शाखा में जाना होगा और ऑफ़लाइन आवेदन करना होगा। क्योंकि यह अभी तक बैंक द्वारा ऑनलाइन शुरू नहीं किया गया है।

परामर्श: आप इस लेख में जानते हैं, यूनियन हसना पर्सनल लोन के बारे में यह जानकारी बैंक की वेबसाइट से समझी गई है। इससे अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए, आप बैंक शाखा में जाते हैं या आधिकारिक वेबसाइट पर जांच करते हैं। यदि आप यह ऋण ले रहे हैं, तो इसके बारे में अच्छी जानकारी प्राप्त करें और ध्यान से पूरी जानकारी प्राप्त करें। हम किसी भी प्रकार के ऋण या किसी अन्य प्रकार की सलाह लेने की सलाह नहीं देते हैं। आप अपने द्वारा लिए गए समय के लिए जिम्मेदार होंगे। हमारी वेबसाइट किसी भी तरह के लाभ या हानि के लिए जिम्मेदार नहीं होगी। किसी को भी आपकी जिम्मेदारी पर उठना चाहिए

Important Link 

Join Our Telegram GroupClick here
Direct LinkClick here

Conclusion (निष्कर्ष) :- Union Ashiyana Personal Loan Update

दोस्तों ये थी आज के Union Ashiyana Personal Loan Update के बारे में पूरी जानकारी, इस पोस्ट में हमने आपको इसकी पूरी जानकारी देने की कोशिश की है|

ताकि इस लेख में आपके Union Ashiyana Personal Loan Update से संबंधित सभी सवालों के जवाब दिए जा सकें|

हमें उम्मीद है कि यह आर्टिकल आपको अच्छी लगी होगी दोस्तों अगर आपको इससे जुड़ी कोई भी सवाल है तो या फिर आपके मन में किसी भी प्रकार से Union Ashiyana Personal Loan Update संबंधित कोई भी प्रश्न है तो आप हमें Comment box मैं कमेंट करके पूछ सकते हैं, हम आपके सभी सवालों का जवाब देंगे…

दोस्तों साथ ही साथ  इस आर्टिकल से मिलने वाली सारी जानकारी को आप अपने दोस्तों के साथ Social Media Sites जैसे- Facebook, twitter पर ज़रुर शेयर करें| ताकि उन लोगो सभी लोगों को भी यह जानकारी पहुच सके जिन्हें Union Ashiyana Personal Loan Update  पोर्टल की जानकारी का लाभ उन्हें भी मिल सके

nidhi kumari
I am Nidhi Mishra. I am also a freelance writer with over 6 monts of experience in the industry. I love to write Latest Job News, Sarkari Yojana etc.
https://bnntvnews.com/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *