New Phone Jio B2
Latest News

New Phone Jio B2 2024 : Jio ने 5G मोबाइल की लांच, सिर्फ ₹999 में घर बैठे करे आर्डर और जाने यहाँ से Full Information

New Phone Jio B2 2024 : Jio ने 5G मोबाइल की लांच, सिर्फ ₹999 में घर बैठे करे आर्डर और जाने यहाँ से Full Information

New Phone Jio B2 2024 : Jio ने 5g मोबाइल लॉन्च किया, घर पर ऑर्डर केवल ₹ 999 में, टेलीकॉम सेक्टर में आज, सर्वोच्च सेवा कंपनी रिलायंस के पास अपने ग्राहकों के लिए 5G फोन उपलब्ध हैं, इसे ध्यान में रखते हुए, कंपनी ने मिडिल आई को 4 जी सिम्स लॉन्च किया है, जिसके बाद 4 जी के बाद 5 जी। मोबाइल भी सस्ते दामों पर उपलब्ध कराए गए थे, इसी तरह जियो कंपनी अब सस्ते दामों पर अपने ग्राहकों के लिए 5 जी मोबाइल उपलब्ध कराने जा रही है।

New Phone Jio B2
New Phone Jio B2

यदि देखा जाए, तो वर्तमान समय में, यदि आप किसी भी कंपनी के 5 जी फोन लेते हैं, तो इसकी लागत 10000 से अधिक है, लेकिन 5 जी सिम के लॉन्च के बाद, लोग लगातार 5 जी का आनंद लेने के बारे में सोच रहे हैं, लेकिन बजट की कमी के कारण यदि आप खरीदने में सक्षम नहीं हैं। महंगी मोबाइल, तो आपको घबराने की आवश्यकता नहीं है, आप थोड़ा इंतजार करते हैं और आपको Jio 5G स्मार्टफोन के बारे में आज की रिपोर्ट में अपनी पूरी जानकारी मिलेगी।

Jio जल्द पेश करने वाला है नया स्मार्टफोन

यदि आपके पास Jio कंपनी का 5g सिम है, लेकिन आपके पास मोबाइल नहीं है, तो आपके लिए अच्छी खबर है कि आप Reliance Jio के लिए जल्द ही भारतीय बाजार में अपना 5G फोन लॉन्च करने के लिए भारत B2 के नाम से हैं, आपको बताते हैं कि कंपनी लॉन्च करने के लिए तारीख की घोषणा करती है दिनांक यह नहीं किया गया है, लेकिन यह बताया जा रहा है कि इस वर्ष में 5 जी फोन लॉन्च होने जा रहा है, जो बहुत कम होने जा रहा है।

स्पॉट किया गया है एक नया जियो फोन

कुछ रिपोर्टों के अनुसार, कंपनी इसे Jio India B1 के उन्नयन के रूप में प्रस्तुत करेगी, जिसे पिछले साल अक्टूबर में पेश किया गया था। पुराना मॉडल 4 जी कनेक्टिविटी और प्री-इंस्टॉल किए गए UPI भुगतान सुविधा के साथ उपलब्ध है। फोन कई भारतीय क्षेत्रीय भाषाओं का समर्थन करता है और दो रंग विकल्पों में उपलब्ध है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मॉडल नंबर JBB121B1 के साथ एक नया Jio फोन BIS वेबसाइट पर देखा गया है।

मिलेंगे कई नए फीचर्स

हालांकि, इस हैंडसेट के बारे में अधिक जानकारी नहीं है। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि फोन को Jio Bharat B2 के रूप में पेश किया जा सकता है, जिसमें बेहतर विनिर्देशों और नई सुविधाओं को भी पेश किया जाना है। कंपनी जल्द ही इस सब की घोषणा करने जा रही है। हमें बता दें कि यह फोन व्हाट्सएप सपोर्ट के साथ उपलब्ध होगा।

नोट:- यदि आप नवीनतम समाचार लेना चाहते हैं या यदि आप Jio कंपनी से आने वाले किसी भी प्रस्ताव के बारे में जानकारी लेने के लिए तैयार हैं, तो आपको टेलीग्राम समूह और व्हाट्सएप समूह में शामिल होना चाहिए, जो समय में ऊपर दिए गए हैं, आप के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं सभी प्रकार के ऑफ़र पहले धन्यवाद, इस लेख को अधिक से अधिक दोस्तों के साथ साझा करें।

Important Link 

Join Our Telegram GroupClick here
Direct LinkClick here

Conclusion (निष्कर्ष) :- New Phone Jio B2

दोस्तों ये थी आज के New Phone Jio B2 के बारे में पूरी जानकारी, इस पोस्ट में हमने आपको इसकी पूरी जानकारी देने की कोशिश की है|

ताकि इस लेख में आपके New Phone Jio B2 से संबंधित सभी सवालों के जवाब दिए जा सकें|

हमें उम्मीद है कि यह आर्टिकल आपको अच्छी लगी होगी दोस्तों अगर आपको इससे जुड़ी कोई भी सवाल है तो या फिर आपके मन में किसी भी प्रकार से New Phone Jio B2 संबंधित कोई भी प्रश्न है तो आप हमें Comment box मैं कमेंट करके पूछ सकते हैं, हम आपके सभी सवालों का जवाब देंगे…

दोस्तों साथ ही साथ  इस आर्टिकल से मिलने वाली सारी जानकारी को आप अपने दोस्तों के साथ Social Media Sites जैसे- Facebook, twitter पर ज़रुर शेयर करें| ताकि उन लोगो सभी लोगों को भी यह जानकारी पहुच सके जिन्हें New Phone Jio B2  पोर्टल की जानकारी का लाभ उन्हें भी मिल सके

nidhi kumari
I am Nidhi Mishra. I am also a freelance writer with over 6 monts of experience in the industry. I love to write Latest Job News, Sarkari Yojana etc.
https://bnntvnews.com/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *