Mahindra XUV700
Lifestyle

Mahindra XUV700 : चाहे मिडिल क्लास हो या हाई, हम भी इसके शान, कीमत को बनाए रखने के लिए Mahindra के लुक और माइलेज के दीवाने हैं

Mahindra XUV700चाहे मिडिल क्लास हो या हाई, हम भी इसके शान, कीमत को बनाए रखने के लिए Mahindra के लुक और माइलेज के दीवाने हैं? नई कार खरीदने वालों के लिए आज की खबर बेहद खास रहने वाली है। आज की इस खबर में हम आपको Mahindra XUV700 के बारे में विस्तार से जानकारी देने जा रहे हैं। इस गाड़ी को कंपनी ने भारतीय बाजारों में लॉन्च किया है।

अब इस चार पहिया वाहन में 2198 डबल सीसी की बुलडोजर पावर वाला पावरफुल इंजन दिया गया है, आज हम आपको इसकी विस्तार से जानकारी मुहैया कराने जा रहे हैं। इसके लिए आपको हमारे इस आर्टिकल में लास्ट तक रहना होगा।

Mahindra XUV700
Mahindra XUV700

Powerful engine and mileage in Mahindra XUV 700

महिंद्रा एक्सयूवी 700 एक शक्तिशाली इंजन द्वारा संचालित है जो 182.38 बीएचपी और 3500 आरपीएम की शक्ति और 2800 एनएम का टार्क पैदा करता है। इस फोर-व्हीलर में आपको ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन टाइप भी दिया गया है, यह छह स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है। नए दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च किए गए फोर-व्हीलर में आपको 25 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज दिया जा रहा है।

Best features of Mahindra XUV 700 SUV

इस वजह से यह एसयूवी बाजार में अपने सेगमेंट की अन्य एक्सयूवीएस को भी कड़ी टक्कर दे रही है। डाइमेंशन और क्षमता की बात करें तो इस फोर व्हीलर में आपको 240 लीटर का बूट स्पेस/122 लीटर मिलना जरूरी है। 60 लीटर की ईंधन टैंक क्षमता और 5-6-7 बैठने तक होने जा रहा है। जानकारी देते हुए बताया गया कि इस चार पहिये की लंबाई 4695 एमएम, चौड़ाई 1890 एमएम और ऊंचाई 1755 एमएम है।

Mahindra XUV 700 SUV Updated Version

महिंद्रा की गाड़ियों को हमेशा यूजर्स का अच्छा स्पेशल रिस्पॉन्स मिला है। अगर आप भी इन दिनों कोई नई गाड़ी खरीदने का प्लान कर रहे हैं और आपका बजट भी अच्छा है तो महिंद्रा एक्सयूवी700 आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है।

Important Link 
Join Our Telegram GroupClick here
Home PageClick here

Conclusion (निष्कर्ष) :- Mahindra XUV700

दोस्तों ये थी आज के Mahindra XUV700 के बारे में पूरी जानकारी, इस पोस्ट में हमने आपको इसकी पूरी जानकारी देने की कोशिश की है|

ताकि इस लेख में आपके Mahindra XUV700 से संबंधित सभी सवालों के जवाब दिए जा सकें|

हमें उम्मीद है कि यह आर्टिकल आपको अच्छी लगी होगी दोस्तों अगर आपको इससे जुड़ी कोई भी सवाल है तो या फिर आपके मन में किसी भी प्रकार से Mahindra XUV700 संबंधित कोई भी प्रश्न है तो आप हमें Comment box मैं कमेंट करके पूछ सकते हैं, हम आपके सभी सवालों का जवाब देंगे…

दोस्तों साथ ही साथ  इस आर्टिकल से मिलने वाली सारी जानकारी को आप अपने दोस्तों के साथ Social Media Sites जैसे- Facebook, twitter पर ज़रुर शेयर करें| ताकि उन लोगो सभी लोगों को भी यह जानकारी पहुच सके जिन्हें Mahindra XUV700  पोर्टल की जानकारी का लाभ उन्हें भी मिल सके

nidhi kumari
I am Nidhi Mishra. I am also a freelance writer with over 6 monts of experience in the industry. I love to write Latest Job News, Sarkari Yojana etc.
https://bnntvnews.com/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *