Voltas Window AC Offer
Technology

Voltas Window AC Offer : AC महालूट ऑफर, वोल्टास विंडो AC1.5 टन केवल 13,000 रुपये में पाएं ऑफर, केवल आज के लिए

Voltas Window AC Offer : चिलचिलाती गर्मी के मौसम में आपको ठंड का एहसास कराने के लिए इसे एयर कंडीशनर कहा जाता है। #NAME? हेक्‍टेअर! आज के लेख में भी कुछ ऐसा ही है। आपको बता दें कि अगस्त की गर्मी उमस के साथ बहुत दर्दनाक होती है। इससे छुटकारा पाने का एकमात्र तरीका एसी है। ऐसे में आप सिर्फ 13,000 रुपये में वोल्टास का विंडो एसी अपने घर पर लगा सकते हैं। पर कैसे? तो चलिए बताते हैं।

Voltas Window AC Offer : जब आप एक अच्छी गुणवत्ता वाले एयर कंडीशनर की तलाश में हैं, तो आपको कई बातों पर विचार करने की आवश्यकता है। ऐसी ही एक चीज है क्षमता और ऊर्जा दक्षता। हालांकि भारत का एयर कंडीशनर बाजार बड़ा और खंडित है, जिसके कारण हमारे पास चुनने के लिए बहुत सारे विकल्प हैं। इसलिए आपको अपने घर के लिए सही विकल्प चुनने से पहले सुविधाओं और विशिष्टताओं पर पूरी तरह से नज़र डालने की आवश्यकता है।

इन दिनों बढ़ते तापमान अप्रत्याशित हैं और इससे निपटना मुश्किल हो जाता है। बस इसे आपके लिए थोड़ा सरल बनाने के लिए, नीचे हमने कुछ बेहतरीन एयर कंडीशनर सूचीबद्ध किए हैं जिन्हें आप देख सकते हैं।

Voltas Window AC Offer
Voltas Window AC Offer

13,000 में Voltas Window 1.5Ton AC

आपको बता दें कि इसे आप इंडियामार्ट पोर्टल से खरीद सकते हैं, क्योंकि यह विंडो एसी एक रिफर्बिश्ड एसी है, जिसकी वजह से यह आपको इस ऑफर प्राइस पर मिल रहा है। लेकिन इसकी कार्यप्रणाली में कोई अंतर नहीं आएगा। ओजी के बाद वोल्टास एसी सबसे पुराना भारतीय ब्रांड है। वहीं, सेलर की ओर से पूरे 1 साल की वारंटी भी दी जा रही है।

यह वोल्टास एसी कमरे को कश्मीर का एहसास कराएगा 

Voltas Window AC Offerजब इस वोल्टास विंडो एयरकंडीशनर के बारे में बात की जाती है, तो इसकी ठंडक आपको मजबूत शीतलन के साथ कमरे में कश्मीर का एहसास कराती है। फिर आप भी कहेंगे कि एसी क्या है. वोल्टास के एसी में कॉपर कॉइल का इस्तेमाल किया जाता है, जो जल्दी खराब नहीं होते और उनकी गैस लीक नहीं होती.

वोल्टास का एसी कम बिजली की खपत करता है 

जबकि बिजली के बिल में बहुत खर्च होता है, वोल्टास से यह कम बिजली की खपत करता है। खपत कम होने पर महीने में 60 से 70 रुपये प्रतिदिन की दर से बिजली का बिल आता है। यह इस एसी की सबसे बड़ी खासियतों में से एक है।

Features of Voltas Window One 1.5 Ton

वोल्टास विंडो एसी पूरी तरह से रिमोट नियंत्रित एयर कंडीशनर है। इसमें ऑटो स्विंग, सेल्फ-क्लीनिंग, टर्बो कूलिंग, तापमान नियंत्रण, ह्यूमिडिटी कंट्रोल, एल्यूमीनियम पंखों के साथ कॉपर कॉइल, ऑन-साइट सेवा के साथ भारी पंखे की मोटर भी है।

स्पेसिफिकेशन [Specification]

  • ब्रांड – वोल्टास [Brand – Voltas]
  • कैपिसिटी – 1.5 टन [Capacity – 1.5 Ton]
  • पावर रेटिंग – 5 स्टार [Power rating – 5 stars]
  • नॉइज लेवल – ‎32 db(A) [Noise level – ‎32 db(A)]
  • एंबिएंट टंप्रेचर – 52 डिग्री [Ambient temperature – 52 degrees]
  • सुटेबल- 110-150 वर्ग फुट [Suitable- 110-150 sq.ft]
  • वाट क्षमता – ‎4900 वाट [Wattage – ‎4900 watts]
  • वज़न – 46.4 किलोग्राम [Weight – 46.4 kg]

खूबी [quality]

  • दमदार पावर [Powerful power]
  • रिमोट कंट्रोल और डस्ट फिल्टर [Remote control and dust filter]
Important Link
Home PageClick here
Join Our Telegram GroupClick here
Conclusion (निष्कर्ष) :- Voltas Window AC Offer

दोस्तों ये थी आज के Voltas Window AC Offer के बारे में पूरी जानकारी, इस पोस्ट में हमने आपको इसकी पूरी जानकारी देने की कोशिश की है|

ताकि इस लेख में आपके Voltas Window AC Offer से संबंधित सभी सवालों के जवाब दिए जा सकें|

हमें उम्मीद है कि यह आर्टिकल आपको अच्छी लगी होगी दोस्तों अगर आपको इससे जुड़ी कोई भी सवाल है तो या फिर आपके मन में किसी भी प्रकार से Voltas Window AC Offer संबंधित कोई भी प्रश्न है तो आप हमें Comment box मैं कमेंट करके पूछ सकते हैं, हम आपके सभी सवालों का जवाब देंगे…

दोस्तों साथ ही साथ  इस आर्टिकल से मिलने वाली सारी जानकारी को आप अपने दोस्तों के साथ Social Media Sites जैसे- Facebook, twitter पर ज़रुर शेयर करें| ताकि उन लोगो सभी लोगों को भी यह जानकारी पहुच सके जिन्हें Voltas Window AC Offer  पोर्टल की जानकारी का लाभ उन्हें भी मिल सके |

nidhi kumari
I am Nidhi Mishra. I am also a freelance writer with over 6 monts of experience in the industry. I love to write Latest Job News, Sarkari Yojana etc.
https://bnntvnews.com/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *