Mahindra XUV 500 Car
Latest News Lifestyle Technology

Mahindra XUV 500 Car : थार जैसे पावरफुल इंजन से मात देने आई महिंद्रा XUV 500 कार, देखें शोरूम कीमत और फीचर्स

Mahindra XUV 500 Car : नमस्कार दोस्तों आज के हमारे इस नए आर्टिकल में आप सभी का स्वागत है दोस्तों महिंद्रा कंपनी भारतीय बाजार में अपनी XUV लॉन्च करती रहती है तो आज हम आपको बाजार में चल रही महिंद्रा XUV 500 कार के कंप्लीट स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स और कीमत की जानकारी नीचे बताएंगे।

Mahindra XUV 500 Car : महिंद्रा कंपनी के इस नए मॉडल के चार सिलेंडर में 2179 सीसी का पावरफुल इंजन दिया गया है जो अधिकतम 152.87 बीएचपी की पावर और 360 एनएम का अधिकतम टॉर्क जेनरेट कर सकता है।

महिंद्रा किआ किया न्यू मॉडल फोर व्हीलर में 7 सीटिंग कैपेसिटी है और इसमें ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ-साथ 6 स्पीड गियरबॉक्स भी देखने को मिलेगा।

Mahindra XUV 500 Car
Mahindra XUV 500 Car

Mahindra XUV 500 Car – quick look

Car NameMahindra XUV 500
Mileage15.1 Kmpl
Fuel Tank Capacity70 L
Engine2179 cc
Power152.87 bhp
Top Speed185 Km/h
TyresTubeless
BrakesDisc
Fuel TypeDiesel
Length4585 mm

दोस्तों अगर आप महिंद्रा कंपनी के इस फोर व्हीलर को खरीदना चाहते हैं तो हम आपको बता दें कि इस फोर व्हीलर में और भी कई फीचर्स हैं जिनकी विस्तृत जानकारी हम आपको नीचे बताएंगे।

इसके अलावा भारतीय बाजार में इस फोर-व्हीलर की मौजूदा कीमत के बारे में भी पूरी जानकारी विस्तार से दी जाने वाली है, इसलिए आप सभी नीचे दिए गए निर्देशों को ध्यान से जरूर पढ़ें।

 Specifications And Features

Engine And Power: महिंद्रा कंपनी के इस नए मॉडल फोर-सिलेंडर में 2179 सीसी का चार सिलेंडर का पावरफुल इंजन दिया गया है जो अधिकतम 152.87 बीएचपी की पावर और 360 एनएम का अधिकतम टॉर्क जेनरेट कर सकता है।

Brakes And Tyres: इस नए मॉडल के चार पहिया वाहन में महिंद्रा की कंपनी द्वारा ट्यूबलेस टायर का इस्तेमाल किया गया है, जिसके आगे और पीछे के सभी पहियों में डिस्क ब्रेक दिए गए हैं।

Safety Features :  पैसेंजर सेफ्टी फीचर्स में एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सेंट्रल लॉकिंग, पावर डोर लॉक, चाइल्ड सेफ्टी लॉक, 6 एयरबैग, ड्राइवर एयरबैग, पैसेंजर एयरबैग, साइड एयरबैग, सीट बेल्ट वार्निंग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल और स्पीड अलर्ट जैसे फीचर दिए गए हैं।

Mileage And Performance : दोस्तों महिंद्रा कंपनी की XUV500 कार में 70 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी है और साथ ही यह फोर-व्हीलर 15.1 किलोमीटर पर लीटर का शानदार माइलेज भी प्रदान करता है।

Chassis And Dimensions : महिंद्रा कंपनी के इस नए मॉडल के फोर व्हीलर को कंपनी ने काफी दमदार चेसिस दिया है और इस फोर व्हीलर की कुल लंबाई 4585 एमएम, चौड़ाई 1890 एमएम, ऊंचाई 1785 एमएम, ग्राउंड क्लीयरेंस 200 एमएम और व्हील बेस 2700 एमएम है।

Other Features :  इसके अलावा इस नए मॉडल के चार पहिया वाहन में पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो फ्रंट, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, एयर कंडीशनर, ड्राइवर एयरबैग, पैसेंजर एयरबैग, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, फॉग लाइट्स फ्रंट और अलॉय व्हील जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Car Price in India

दोस्तों महिंद्रा कंपनी के इस नए मॉडल फोर व्हीलर की कीमत ₹12,00,000 से शुरू होती है और इस फोर व्हीलर के टॉप मॉडल के लिए आपको लगभग 20 लाख 7000 रुपये देने होंगे।

Important Link
Home PageClick here
Join Our Telegram GroupClick here
Conclusion (निष्कर्ष) :- Mahindra XUV 500 Car

दोस्तों ये थी आज के Mahindra XUV 500 Car के बारे में पूरी जानकारी, इस पोस्ट में हमने आपको इसकी पूरी जानकारी देने की कोशिश की है|

ताकि इस लेख में आपके Mahindra XUV 500 Car से संबंधित सभी सवालों के जवाब दिए जा सकें|

हमें उम्मीद है कि यह आर्टिकल आपको अच्छी लगी होगी दोस्तों अगर आपको इससे जुड़ी कोई भी सवाल है तो या फिर आपके मन में किसी भी प्रकार से Mahindra XUV 500 Car संबंधित कोई भी प्रश्न है तो आप हमें Comment box मैं कमेंट करके पूछ सकते हैं, हम आपके सभी सवालों का जवाब देंगे…

दोस्तों साथ ही साथ  इस आर्टिकल से मिलने वाली सारी जानकारी को आप अपने दोस्तों के साथ Social Media Sites जैसे- Facebook, twitter पर ज़रुर शेयर करें| ताकि उन लोगो सभी लोगों को भी यह जानकारी पहुच सके जिन्हें Mahindra XUV 500 Car  पोर्टल की जानकारी का लाभ उन्हें भी मिल सके |

nidhi kumari
I am Nidhi Mishra. I am also a freelance writer with over 6 monts of experience in the industry. I love to write Latest Job News, Sarkari Yojana etc.
https://bnntvnews.com/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *