Airtel Unlimited Plans: Airtel ने जारी किये अपने धांसू अनलिमिटेड प्लान, मात्र 99 रुपये के रिचार्ज पर 30GB डेटा समेत मिलेंगे ये फायदे
Latest News Uncategorized

Airtel Unlimited Plans: Airtel ने जारी किये अपने धांसू अनलिमिटेड प्लान, मात्र 99 रुपये के रिचार्ज पर 30GB डेटा समेत मिलेंगे ये फायदे

Airtel Unlimited Plans: Airtel ने जारी किये अपने धांसू अनलिमिटेड प्लान, मात्र 99 रुपये के रिचार्ज पर 30GB डेटा समेत मिलेंगे ये फायदे

Airtel Unlimited Plans: एयरटेल ने एक नया डेटा प्लान लॉन्च किया है, जिसमें आप महज 99 रुपये में 30GB डेटा का फायदा उठा हैं। इस प्लान में कॉलिंग और मैसेजिंग की सुविधा नहीं होगी। यह प्लान 1 दिन के लिए अनलिमिटेड डेटा प्लान के साथ आता है। इसके अलावा एयरटेल की ओर से अनलिमिटेड 5G डेटा भी ऑफर किया जा रहा है।

एयरटेल की ओर से एक नया डेटा पैक लॉन्च किया गया है. जैसा कि नाम से पता चलता है, यह एक डेटा प्लान है। मतलब इसमें कॉलिंग और मैसेजिंग की सुविधा उपलब्ध नहीं है, इस प्लान के जरिये आपको 99 रुपये में 30GB डेटा दिया जा रहा है. यह प्लान खासतौर पर उन लोगों के लिए है जो बहुत ज्यादा इंटरनेट डेटा का इस्तेमाल करते हैं। ऐसे यूजर्स के लिए एयरटेल ने 99 रुपये में 30GB डेटा प्लान पेश किया है.

एयरटेल का 99 रुपये वाला अनलिमिटेड प्लान

एयरटेल के नए 99 रुपये वाले डेटा पैक प्लान की वैधता एक दिन की है। इस प्लान में एक दिन के लिए अनलिमिटेड डेटा मिलता है। मतलब अगर आपको किसी दिन ज्यादा डेटा की जरूरत है तो आप एयरटेल के 99 रुपये वाले प्लान का मजा ले सकते हैं। इस प्लान में आप 24 घंटे के अंदर अधिकतम 30 जीबी डेटा का आनंद ले पाएंगे। 30 जीबी से ज्यादा डेटा इस्तेमाल करने पर इंटरनेट स्पीड घटकर 64kbps हो जाएगी। इस प्लान में वॉयस कॉलिंग और मैसेजिंग की सुविधा नहीं मिलती है।

airtel

5G डेटा का लुत्फ़ उठा सकते हैं

एयरटेल की ओर से यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा भी ऑफर किया जा रहा है. मतलब अगर आप 5G डेटा नेटवर्क वाले इलाके में रहते हैं, और आपके पास 5G स्मार्टफोन है, जिसमें 5G नेटवर्क सपोर्ट अपडेट किया गया है, तो आप अनलिमिटेड 5G डेटा का आनंद ले सकते हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि 99 रुपये के प्लान की तरह 5G डेटा उपयोग पर कोई कैपिंग नहीं है।

एयरटेल डेटा पैक

99 रुपये की तरह, एयरटेल 98 रुपये में डेटा पैक पेश करता है, जो एयरटेल विंक म्यूजिक सब्सक्रिप्शन के साथ आता है। 181 रुपये वाले प्लान में 30 दिनों तक रोजाना 1GB डेटा ऑफर किया जाता है। 19 रुपये के प्लान में 1 दिन के लिए 1GB डेटा ऑफर किया जाता है।

पहले भी मिलते थे ये ऑफर

Airtel के 99 रुपये वाले प्री-पेड प्लान में 99 रुपये का टॉक-टाइम ऑफर किया जाता है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की होती थी। हालांकि, अब इस प्लान में यह लाभ नहीं मिलते हैं।

गौरतलब है कि पिछले साल की 5G स्पेक्ट्रम बिक्री में, सुनील मित्तल की अगुवाई वाली एयरटेल ने 43,084 करोड़ रुपये की 19,867.8 मेगाहर्ट्ज बैंडविड्थ खरीदी थी इसने 3.3-3.67 गीगाहर्ट्ज और 26 गीगाहर्ट्ज बैंड में 5G एयरवेव्स खरीदी थीं, लेकिन 700 मेगाहर्ट्ज बैंड में महंगे स्पेक्ट्रम को नजरअंदाज कर दिया।

एयरटेल यूजर्स के लिए यह एक बहुत बड़ी खुशखबरी है। कंपनी ने अनलिमिटेड डेटा वाला सस्ता प्लान लॉन्च कर तहलका मचा दिया है. दरअसल, एयरटेल ने अपने यूजर्स के लिए 99 रुपये का अनलिमिटेड डेटा पैक लॉन्च किया है। हालाँकि एयरटेल के पास अलग-अलग ज़रूरतों को पूरा करने के लिए कई तरह के प्लान हैं, डेटा पैक तब काम आते हैं जब उपयोगकर्ता अपने मौजूदा प्लान के साथ उपलब्ध डेटा कोटा समाप्त कर लेते हैं। ग्राहकों की इसी जरूरत को देखते हुए अब कंपनी ने 99 रुपये का प्लान लॉन्च किया है, जिसमें अनलिमिटेड डेटा मिलता है।

साथ ही, आपके लिए यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि यह ऑफर उन क्षेत्रों के लिए है जहां एयरटेल 5जी प्लस उपलब्ध है और यदि आपने अनलिमिटेड 5जी लाभ के साथ बंडल किए गए एयरटेल ट्रू अनलिमिटेड प्लान की सदस्यता ली है, तो आपको बिना किसी दैनिक सीमा के अनलिमिटेड 5जी मिलेगा। . डेटा का लुत्फ़ उठा सकते हैं. लेकिन अगर आप गैर-5जी क्षेत्र में हैं और 4जी फोन का उपयोग कर रहे हैं, तो नया लॉन्च किया गया एयरटेल 99 रुपये का डेटा पैक आपके लिए फायदेमंद हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *