Jio 155 Prepaid Plan
Latest News

Jio 155 Prepaid Plan 2023: पूरे महीने दबाकर चलाएं इंटरनेट, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ, जाने Full JNformation पूरी खबर।

Jio 155 Prepaid Plan2023: पूरे महीने दबाकर चलाएं इंटरनेट, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ, जाने पूरी खबर।

Jio 155 Prepaid Plan: देश की टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो आए दिन अपने ग्राहकों के लिए कोई न कोई धमाकेदार रिचार्ज प्लान लेकर आती रहती है। अगर आप भी जियो सिम इस्तेमाल करते हैंतो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है क्योंकि देश की टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो 155 रुपये के पोस्टपेड रिचार्ज प्लान में दमदार इंटरनेट के साथ कॉलिंग की सुविधा दे रही है, इस प्लान को अपने नंबर पर कैसे एक्टिवेट करें, इस सारी जानकारी के बारे में इस आर्टिकल में विस्तार से बताया गया है, तो आइए जानते हैं।

Jio 155 Prepaid Plan
Jio 155 Prepaid Plan

Jio 155 Prepaid Plan: जियो के 155 रुपये वाले रिचार्ज प्लान की बात करें तो इस प्लान की कीमत 199 रुपये हो गई है। लेकिन एक सस्ता प्लान 120 रुपये में आता है, जो 14 दिनों की वैधता के साथ किसी भी नेटवर्क लिमिटेड कॉलिंग के लिए दिया जाता है और हर दिन 100 एसएमएस दिए जाते हैं, इसके साथ ही आपको 4जी की हाई स्पीड के साथ 20 दिनों के लिए 1.5 जीबी इंटरनेट प्रदान किया जाता है। जियो का 155 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

Jio New Recharge Offer 2023

Jio 155 Prepaid Plan: हालांकि, अगर आप 28 दिन में 2 जीबी डेटा खत्म कर लेते हैं तो इंटरनेट स्पीड अपने आप कम हो जाएगी। लेकिन इस प्लान में लोकल/एसटीडी अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती रहेगी। जबकि इतनी सारी सुविधाएं पाने के लिए आपको सिर्फ 155 रुपये खर्च करने होंगे। अगर आप इस प्लान को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आपको कुछ बातों के बारे में पता होना चाहिए।

Jio 155 Prepaid Plan: जियो के 155 प्रीपेड प्लान को खरीदने के लिए आपको पेटीएम फोन पर जी पर जाने की जरूरत नहीं है। बल्कि आप इस प्लान को मायजियो ऐप में जाकर ही खरीद सकते हैं, यहां आपको रिचार्ज की लिस्ट में जाना होगा, जिसमें आपको सारे प्लान दिखाई देंगे। इस लिस्ट में सबसे नीचे आपको 155 प्रीपेड रिचार्ज प्लान दिखाई देंगे, आप इस प्लान को आसानी से खड़े होकर जोड़ सकते हैं, इसके लिए आपको कुछ खास करने की जरूरत नहीं है।

Jio 155 Prepaid Plan: जियो के पोर्टफोलियो में कई प्रीपेड रिचार्ज प्लान हैं जो अलग-अलग बेनिफिट्स के साथ आते हैं। लेकिन, अगर आप डेली डेटा लिमिट जल्दी खत्म होने से परेशान हैं तो यह खबर आपके काम आने वाली है। दरअसल, हम आपको इस आर्टिकल में जियो के कुछ ऐसे रिचार्ज की जानकारी देंगे, जिसके बाद यूजर्स की डेली डेटा लिमिट खत्म होने की समस्या खत्म हो जाएगी।

Jio unlimited data plans list

         प्लान            बेनिफिट्स
155 रुपये28 दिन वैधता, 2GB कुल डाटा, 300 एसएमएस, जियो एप्स सब्सक्रिप्शन
296 रुपये30 दिन वैधता, 25GB कुल डाटा, डेली 100 एसएमएस, जियो एप्स सब्सक्रिप्शन
395 रुपये28 दिन वैधता, 6GB कुल डाटा, 300 एसएमएस, जियो एप्स सब्सक्रिप्शन
1559 रुपये336 दिन वैधता, 24GB कुल डाटा, 300 एसएमएस, जियो एप्स सब्सक्रिप्शन

जियो Rs 155 रिचार्ज प्लान

Jio 155 Prepaid Plan: 155 रुपये वाले जियो अनलिमिटेड डेटा प्लान में यूजर्स को 28 दिन की वैलिडिटी के साथ कुल 2जीबी डेटा मिलता है। वहीं, डेटा खत्म होने के बाद भी यूजर्स को 64केबीपीएस की स्पीड से डेटा मिलता रहता है। बाकी बेनिफिट्स की बात करें तो ग्राहकों को इस प्लान में पूरी वैलिडिटी के दौरान अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 300 एसएमएस फ्री मिलते हैं। इसके साथ ही यूजर्स को जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो सिक्योरिटी और जियोक्लाउड जैसी जियो सर्विसेज का भी फायदा मिलता है।

जियो का 296 रुपये वाला रिचार्ज प्लान

Jio 155 Prepaid Plan: इसके अलावा अगर 296 रुपये वाले जियो रिचार्ज प्लान की बात करें तो इसमें कुल 25 जीबी मोबाइल डेटा के साथ-साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस मिलते हैं। वहीं, एक बार डेटा खत्म होने के बाद स्पीड 64केबीपीएस तक सीमित हो जाती है। वहीं, 30 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस रिचार्ज में जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियोक्लाउड और कई जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मिलता है।

जियो का 395 रुपये वाला रिचार्ज प्लान

395 रुपये वाले जियो अनलिमिटेड डेटा रिचार्ज प्लान में 84 दिनों की वैधता के साथ कुल 6 जीबी इंटरनेट डेटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलती है। हालांकि, डेटा खत्म होने के बाद भी यूजर्स इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं। लेकिन, स्पीड केवल 64 केबीपीएस तक सीमित होगी। इसके अलावा सब्सक्राइबर्स को प्लान की वैलिडिटी खत्म होने तक 1000 एसएमएस भेजने की भी सुविधा दी जाती है।

जियो का 1559 रुपये वाला रिचार्ज प्लान

इस लिस्ट में आखिरी प्लान 1559 रुपये का है। इस प्रीपेड रिचार्ज में 336 दिनों की वैधता के साथ 3600 एसएमएस और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ 24 जीबी हाई-स्पीड मोबाइल डेटा भी मिलता है। वहीं, सब्सक्राइबर्स को जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो सिक्योरिटी और अन्य ऐप्स का फायदा भी ऑफर किया जाता है।

नोट: जियो ने भारत के लगभग सभी शहरों में अपनी 5जी सेवाएं शुरू कर दी हैं। अगर आपके पास 5जी सपोर्ट वाला फोन है और आप ऐसे शहर में रह रहे हैं जो जियो 5जी लाइव बन गया है तो आप बिना किसी रोक-टोक के अल्ट्रा-फास्ट 5जी स्पीड का मजा ले सकते हैं।

Important Link 

Join Our Telegram GroupClick here
Direct LinkClick here

Conclusion (निष्कर्ष):- Jio 155 Prepaid Plan

दोस्तों ये थी आज के Jio 155 Prepaid Plan के बारे में पूरी जानकारी, इस पोस्ट में हमने आपको इसकी पूरी जानकारी देने की कोशिश की है|

ताकि इस लेख में आपके Jio 155 Prepaid Plan  से संबंधित सभी सवालों के जवाब दिए जा सकें|

हमें उम्मीद है कि यह आर्टिकल आपको अच्छी लगी होगी दोस्तों अगर आपको इससे जुड़ी कोई भी सवाल है तो या फिर आपके मन में किसी भी प्रकार से Jio 155 Prepaid Plan  संबंधित कोई भी प्रश्न है तो आप हमें Comment box मैं कमेंट करके पूछ सकते हैं, हम आपके सभी सवालों का जवाब देंगे…

दोस्तों साथ ही साथ  इस आर्टिकल से मिलने वाली सारी जानकारी को आप अपने दोस्तों के साथ Social Media Sites जैसे- Facebook, twitter पर ज़रुर शेयर करें| ताकि उन लोगो सभी लोगों को भी यह जानकारी पहुच सके जिन्हें Jio 155 Prepaid Plan  पोर्टल की जानकारी का लाभ उन्हें भी मिल सके |

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *