Citroen C3 Aircross Update
Latest News

Citroen C3 Aircross Update 2024 : टूटी-फूटी सड़को पर दमदार माइलेज से उड़ान भरने आ गयी Citroen की नई मिड-साइज़ 7-सीटर SUV लुक में kia seltos की लगाई वाट देखे यहाँ से Full Information

Citroen C3 Aircross Update 2024 : टूटी-फूटी सड़को पर दमदार माइलेज से उड़ान भरने आ गयी Citroen की नई मिड-साइज़ 7-सीटर SUV लुक में kia seltos की लगाई वाट देखे यहाँ से Full Information

Citroen C3 Aircross Update 2024 : नए मिड-साइज़ 7-सीटर एसयूवी लुक में किआ सेल्टोस के सिट्रोएन के नए मिड-साइज़ 7-सीटर एसयूवी लुक … फ्रांसीसी कार निर्माता सिट्रोएन ने नए मिड-साइज़ 7-सीटर में भारत में अपना नया मिड मिड-साइज़ एसयूवी सिट्रोएन सी 3 एयरक्रॉस लॉन्च किया। SUV लुक Citroen के नए मिड-साइज़ 7-सीटर SUV लुक। दे दिया है। यह कार प्रीमियम सुविधाओं और मजबूत इंजन पावर के लिए ग्राहकों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है।

Citroen C3 Aircross Update
Citroen C3 Aircross Update

हालांकि, इस धंसु एसयूवी की कीमत ने कई ग्राहकों के दिलों को तोड़ दिया है, जिसके कारण कई ग्राहक इस शक्तिशाली कार को खरीदने से वंचित हैं। ऐसी स्थिति में, ग्राहकों की इस मजबूरी को समझते हुए, कंपनी ने इस कार पर वित्त सुविधा लागू की है, जिसके तहत आप इस कार को केवल 17 हजार रुपये के मासिक ईएमआई पर ले जा सकते हैं।

Powerful features of Citroen C3 Aircross

सुविधाओं के बारे में बात करते हुए, आपको Citroen C3 एयरक्रॉस में कई आधुनिक और आधुनिक सुविधाएँ देखने को मिलती हैं। इस एसयूवी में, आपको 10 इंच टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, इलेक्ट्रिक रूप से एडजस्टेबल ओआरवीएम, वॉशर के साथ रियर वाइपर, रिवर्स पार्किंग कैमरा और सनरूफ के साथ कई अन्य मजबूत फीचर्स देखने को मिलते हैं।

Finance offer for Citroen C3 Aircross

वास्तव में, Citroen कंपनी अपने शक्तिशाली कार Citroen C3 Aircross पर ग्राहकों के लिए वित्त सुविधा प्रदान कर रही है, जिसके तहत यह कार 5 वर्षों के लिए 0% ब्याज पर उपलब्ध है। इसी समय, दूसरे प्रस्ताव के तहत, यह कार 10 प्रतिशत गिरावट पर 60 महीने के लिए प्रति माह सिर्फ 17000 रुपये प्रति माह के ईएमआई में ऋण के माध्यम से उपलब्ध होगी।

Powerful engine of Citroen C3 Aircross

Citroen C3 Arcross में एक इंजन के रूप में 1.2-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन है, जिसमें 109 हॉर्सपावर पावर और 190 एनएम का टॉर्क उत्पन्न करने की क्षमता है। इसी समय, यह इंजन 6-स्पीड मैनुअल या 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से जुड़ा हुआ है।

Price of Citroen C3 Aircross

हमें पता है कि कंपनी द्वारा Ct 12.85 लाख (पूर्व-शोरूम) की कीमत पर बाजार में Citroen C3 Aircross के मानक वेरिएंट पेश किए गए हैं। इसके अलावा, इसके शीर्ष संस्करण की कीमत, 16.85 लाख (पूर्व-शोरूम) तक पहुंचती है।

EMI plans of Citroen C3 Aircross

ऐसी स्थिति में, हर श्रेणी के लोग आसानी से इस महंगी बजट कार को खरीद सकते हैं, इसके लिए कंपनी ने इस कार पर वित्त सुविधा लागू की है, जिसके तहत कंपनी आपको ऋण पर प्रति माह केवल 17000 प्रति माह की ईएमआई के साथ यह कार देगी कंपनी। तुम्हारा नाम करेंगे।

Important Link 

Join Our Telegram GroupClick here
Direct LinkClick here

Conclusion (निष्कर्ष) :- Citroen C3 Aircross Update

दोस्तों ये थी आज के Citroen C3 Aircross Update के बारे में पूरी जानकारी, इस पोस्ट में हमने आपको इसकी पूरी जानकारी देने की कोशिश की है|

ताकि इस लेख में आपके Citroen C3 Aircross Update से संबंधित सभी सवालों के जवाब दिए जा सकें|

हमें उम्मीद है कि यह आर्टिकल आपको अच्छी लगी होगी दोस्तों अगर आपको इससे जुड़ी कोई भी सवाल है तो या फिर आपके मन में किसी भी प्रकार से Citroen C3 Aircross Update संबंधित कोई भी प्रश्न है तो आप हमें Comment box मैं कमेंट करके पूछ सकते हैं, हम आपके सभी सवालों का जवाब देंगे…

दोस्तों साथ ही साथ  इस आर्टिकल से मिलने वाली सारी जानकारी को आप अपने दोस्तों के साथ Social Media Sites जैसे- Facebook, twitter पर ज़रुर शेयर करें| ताकि उन लोगो सभी लोगों को भी यह जानकारी पहुच सके जिन्हें Citroen C3 Aircross Update  पोर्टल की जानकारी का लाभ उन्हें भी मिल सके

nidhi kumari
I am Nidhi Mishra. I am also a freelance writer with over 6 monts of experience in the industry. I love to write Latest Job News, Sarkari Yojana etc.
https://bnntvnews.com/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *