Hero Splendor Plus XTEC
Latest News

Hero Splendor Plus XTEC 2024 :- 1 L पेट्रोल में चलती 85 Km, Hero Splendor Plus XTEC की धांसू बाइक,गजब के फीचर्स के साथ जाने कीमत यहाँ से और Full Information

Hero Splendor Plus XTEC 2024 :- 1 L पेट्रोल में चलती 85 Km, Hero Splendor Plus XTEC की धांसू बाइक,गजब के फीचर्स के साथ जाने कीमत यहाँ से और Full Information

Hero Splendor Plus XTEC 2024 :- 1 लीटर पेट्रोल में 85 किमी चलने वाली हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक बाइक, अद्भुत सुविधाओं के साथ जाती है। आपको बता दें कि अब हीरो कंपनी की इस सबसे पॉपुलर बाइक को हीरो स्प्लेंडर कहा जा रहा है। अब यह बाइक पूरे भारतीय बाजार में आम भारतीय नागरिकों द्वारा भी काफी पसंद की जा रही है। अब इस बाइक को भारत की नंबर वन और बेस्ट सेलिंग बाइक भी बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक अब बताया जा रहा है कि हीरो की यह कंपनी हीरो स्प्लेंडर का नया मॉडल भारतीय बाजार में पेश कर रही है। इसका पूरा नाम हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक है।

Hero Splendor Plus XTEC
Hero Splendor Plus XTEC

अब यह बाइक 1 लीटर में 85 किलोमीटर का सफर तय करती है। तो आज इस शानदार आर्टिकल में आपको इस शानदार बाइक की फुल फाइनेंस के बारे में बताया जाएगा। अब वे आपको फाइनेंस प्लान में मिनिमम डाउन पेमेंट, लोन पीरियड टाइम, ब्याज, मासिक किस्त और कुछ खास जानकारी भी बताएंगे। अब वह कंपनी की हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक बाइक लेना चाहती हैं।

सबसे पहले इस बाइक की शुरुआती एक्स शोरूम रेंज अब इस बाइक की शुरुआती एक्स शोरूम रेंज में 80,511 बताई जा रही है। अब ये सभी आरटीओ शुल्क, रोड टैक्स और दोपहिया वाहन बीमा 94,640 रुपये ऑन-रोड में उपलब्ध होंगे।

आपको बता दें कि अब वे डाउन पेमेंट पर भी बाइक ले सकते हैं। जिसके लिए आपको न्यूनतम डाउन पेमेंट मात्र ₹9000 जमा करना होगा। ऐसा नहीं है कि सिर्फ आपको ₹9000 जमा करने होंगे। यह आप पर निर्भर करता है कि आपके पास कितनी क्षमता है।

1 लीटर पेट्रोल में 85 किमी चलने वाली हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक बाइक, अद्भुत सुविधाओं के साथ जाती है।  अगर आप ₹9000 जमा करते हैं तो आपकी मासिक किस्त 2,751 रुपये/महीना होगी। अगर आप भी इस बाइक को 3 साल के लिए 9.7 फीसदी के ब्याज पर इसी फाइनेंस प्लान पर लेते हैं।

केवल ₹9,000 जमा करके ले जाएं घर

सबसे पहले इस बाइक की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो इस बाइक की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 80,511 रुपये है। जिसके तहत आपको सभी आरटीओ चार्ज, रोड टैक्स और टू व्हीलर इंश्योरेंस कराने पर ऑन-रोड 94,640 रुपये खर्च करने होंगे।

अगर आप इस बाइक को डाउन पेमेंट पर खरीदना चाहते हैं तो उसके लिए आपको न्यूनतम डाउन पेमेंट मात्र ₹9000 जमा करनी होगी। ऐसा नहीं है कि सिर्फ आपको ₹9000 जमा करने होंगे, यह आप पर निर्भर करता है कि आपको डाउन पेमेंट जमा करने की कितनी क्षमता है, हम आपको मिनिमम डाउन पेमेंट बता रहे हैं।

अगर आप ₹9000 जमा करते हैं तो आपकी मासिक किस्त 3 साल के लिए 2,751 रुपये/महीना होगी, 9.7 फीसदी के ब्याज पर अगर आप इस फाइनेंस प्लान पर इस बाइक को खरीदते हैं तो आपको इस बाइक को एक लाख रुपये देने होंगे। जिसमें आपको ₹6,000 अतिरिक्त ब्याज देना होगा, इससे आप फाइनेंस प्लान पर खरीदने के लिए बाइक देखो की आधिकारिक साइट पर जा सकते हैं, और व्यक्तिगत रूप से डीलर से बात कर ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं।

Important Link 

Join Our Telegram GroupClick here
Direct LinkClick here

Conclusion (निष्कर्ष) :- Hero Splendor Plus XTEC

दोस्तों ये थी आज के Hero Splendor Plus XTEC के बारे में पूरी जानकारी, इस पोस्ट में हमने आपको इसकी पूरी जानकारी देने की कोशिश की है|

ताकि इस लेख में आपके Hero Splendor Plus XTEC से संबंधित सभी सवालों के जवाब दिए जा सकें|

हमें उम्मीद है कि यह आर्टिकल आपको अच्छी लगी होगी दोस्तों अगर आपको इससे जुड़ी कोई भी सवाल है तो या फिर आपके मन में किसी भी प्रकार से Hero Splendor Plus XTEC संबंधित कोई भी प्रश्न है तो आप हमें Comment box मैं कमेंट करके पूछ सकते हैं, हम आपके सभी सवालों का जवाब देंगे…

दोस्तों साथ ही साथ  इस आर्टिकल से मिलने वाली सारी जानकारी को आप अपने दोस्तों के साथ Social Media Sites जैसे- Facebook, twitter पर ज़रुर शेयर करें| ताकि उन लोगो सभी लोगों को भी यह जानकारी पहुच सके जिन्हें Hero Splendor Plus XTEC  पोर्टल की जानकारी का लाभ उन्हें भी मिल सके |

nidhi kumari
I am Nidhi Mishra. I am also a freelance writer with over 6 monts of experience in the industry. I love to write Latest Job News, Sarkari Yojana etc.
https://bnntvnews.com/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *