IIT Jobs Vacancy 2023: जूनियर असिस्टेंट सहित कई अन्य पदों पर आयी भारी भर्ती, लाखों में आएगी सैलरी
Latest Job Latest News

IIT Jobs Vacancy 2023: जूनियर असिस्टेंट सहित कई अन्य पदों पर आयी भारी भर्ती, लाखों में आएगी सैलरी Full Information

IIT Jobs Vacancy 2023: जूनियर असिस्टेंट सहित कई अन्य पदों पर आयी भारी भर्ती, लाखों में आएगी सैलरी

IIT Jobs Vacancy 2023: अगर आप भी IIT Jobs की तलाश में है तो यह आपके लिए एक सुनहरा अवसर हो सकता है, भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान गुवाहाटी ने विभिन्न पदों पर रिक्तियों की घोषणा की है। जिसके लिए उम्मीदवार आधिकारिक साइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी) गुवाहाटी (Indian Institute of Technology, Guwahati) के सिविल इंजीनियरिंग विभाग (Civil Engineering) में सहायक परियोजना अभियंता के पद के लिए उम्मीदवारों की भर्ती कर रहा है। जैसा कि आईआईटी गुवाहाटी भर्ती 2023 की आधिकारिक अधिसूचना में बताया गया है, बीई/बी.न्यूनतम योग्यता के रूप में कंप्यूटर साइंस इंजीनियरिंग/सिविल इंजीनियरिंग में बीटेक (B.Tech) आवश्यक है आवेदक के पास कंप्यूटर प्रोग्रामिंग और मॉडलिंग में पूर्व अनुभव होना चाहिए। GATE-योग्य उम्मीदवारों को प्राथमिकता दी जाएगी। प्रासंगिक विषय में मास्टर डिग्री वाले उम्मीदवार भी आवेदन करने के पात्र हैं।

IIT Jobs Vacancy 2023: जूनियर असिस्टेंट सहित कई अन्य पदों पर आयी भारी भर्ती, लाखों में आएगी सैलरी
IIT Jobs Vacancy 2023: जूनियर असिस्टेंट सहित कई अन्य पदों पर आयी भारी भर्ती, लाखों में आएगी सैलरी

जैसा कि आईआईटी गुवाहाटी भर्ती 2023 की आधिकारिक अधिसूचना में कहा गया है, उपरोक्त पद के लिए केवल 01 रिक्त पद है। योग्य व्यक्ति को 37830 रुपये प्रति माह और एचआरए का भुगतान किया जाएगा। निर्णय लेने के लिए वॉक-इन इंटरव्यू में उम्मीदवार के प्रदर्शन का उपयोग किया जाएगा। उम्मीदवारों के लिए कोई अलग कॉल लेटर नहीं होगा। चयनित व्यक्तियों को परिसर में रहने की अनुमति नहीं दी जाएगी। परीक्षा और साक्षात्कार देने वाले उम्मीदवारों को मुआवजा नहीं दिया जाएगा। शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवार कैंपस में रहने में असमर्थ होंगे। जैसा कि आईआईटी गुवाहाटी भर्ती 2023 की आधिकारिक अधिसूचना में दिया गया है, उपयुक्त और योग्य आवेदकों को 18 सितंबर, 2023 (सुबह 10 बजे) या उससे पहले वॉक इंटरव्यू के लिए सादे कागज पर एक आवेदन/सीवी के साथ सभी शैक्षणिक योग्यता, अनुभव, संपर्क विवरण के साथ उपस्थित होना होगा। पता, फोन नंबर, ई-मेल पता, और संबंधित दस्तावेजों की फोटोकॉपी प्रधान जांचकर्ता को ईमेल द्वारा जमा करें।

1303764 gu

आईआईटी गुवाहाटी भर्ती 2023 के लिए पद का नाम और रिक्ति की जाँच करें:

जैसा कि आईआईटी गुवाहाटी भर्ती 2023 की आधिकारिक अधिसूचना में बताया गया है, आवेदकों को “रंगनाडी के कुशल संचालन के लिए सेंसर आधारित स्वचालित इनपुट का उपयोग करके क्लाउड कंप्यूटिंग के माध्यम से एक स्वचालित संचार प्रणाली का डिजाइन” परियोजना में सहायक परियोजना अभियंता के पद के लिए आवेदन जमा करने के लिए आमंत्रित किया जाता है। आईआईटी गुवाहाटी के सिविल इंजीनियरिंग विभाग में सुबनसिरी नदी-भाग बी के साथ संगम तक डाउनस्ट्रीम चिंताओं पर उचित जोर के साथ एचईपी। उपरोक्त पद के लिए केवल 01 पद रिक्त है।

आईआईटी गुवाहाटी भर्ती 2023 के लिए अनुभव:

जैसा कि आईआईटी गुवाहाटी भर्ती 2023 की आधिकारिक अधिसूचना में कहा गया है, उम्मीदवार को कंप्यूटर प्रोग्रामिंग और मॉडलिंग में अनुभव होना चाहिए। GATE वाले उम्मीदवारों को प्राथमिकता दी जाएगी। संबंधित क्षेत्र में मास्टर डिग्री रखने वाले उम्मीदवार भी आवेदन कर सकते हैं।

आईआईटी गुवाहाटी भर्ती 2023 के लिए योग्यता:

आईआईटी गुवाहाटी भर्ती 2023 की आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार, उम्मीदवार की न्यूनतम योग्यता कंप्यूटर साइंस इंजीनियरिंग/सिविल इंजीनियरिंग में बीई/बी.टेक होनी चाहिए।

आईआईटी गुवाहाटी भर्ती 2023 के लिए वेतन:

जैसा कि आईआईटी गुवाहाटी भर्ती 2023 की आधिकारिक अधिसूचना में दिया गया है, पात्र उम्मीदवार को एचआरए के साथ 37830 रुपये का मासिक वेतन दिया जाएगा।

आईआईटी गुवाहाटी भर्ती 2023 के लिए कार्यकाल:

आईआईटी गुवाहाटी भर्ती 2023 की आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार, नामांकित व्यक्ति को 11 महीने की अवधि के लिए नियुक्त किया जाएगा।

आईआईटी गुवाहाटी भर्ती 2023 के लिए चयन प्रक्रिया:

आईआईटी गुवाहाटी भर्ती 2023 की आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार, वॉक-इन इंटरव्यू में उम्मीदवार के प्रदर्शन का उपयोग निर्णय लेने के लिए किया जाएगा। अभ्यर्थियों को अलग से कॉल लेटर नहीं मिलेगा। चयनित व्यक्तियों को परिसर में रहने की अनुमति नहीं दी जाएगी। परीक्षण और साक्षात्कार में उपस्थित होने वाले उम्मीदवारों को कोई टीए/डीए नहीं मिलेगा। शॉर्टलिस्ट किए गए व्यक्ति कैंपस में नहीं रह पाएंगे।

आईआईटी गुवाहाटी भर्ती 2023 के लिए आवेदन कैसे करें:

आईआईटी गुवाहाटी भर्ती 2023 की आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार, स्वीकार्य और इच्छुक उम्मीदवारों को सभी शैक्षणिक योग्यताओं, अनुभव, संपर्क पता, फोन नंबर, ई-मेल पते का विवरण देते हुए सादे कागज पर एक आवेदन/सीवी के साथ वॉक इंटरव्यू में शामिल होना होगा और इसकी फोटोकॉपी जमा करनी होगी। 18 सितंबर, 2023 (सुबह 10 बजे) को या उससे पहले प्रधान अन्वेषक को प्रासंगिक दस्तावेज़ ईमेल द्वारा। वॉक-इन इंटरव्यू 20-09-2023 को सुबह 10 बजे निर्धारित किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *