Khan Sir Coaching Fees
Latest News

Khan Sir Coaching Fees 2024 : इंस्टा, फेसबुक और अन्य प्लेटफॉर्म पर वायरल, कोचिंग पर खर्च होते हैं इतने पैसे, जानिए क्या है पूरी रिपोर्ट

Khan Sir Coaching Fees : क्या आप भी खान सर की कोचिंग के साथ UPSC, BPSC, IIT JEE और अन्य प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करना चाहते हैं, तो हमारा यह लेख केवल और केवल आपके लिए है, जिसमें हम आपको Khan Sir Coaching Fees नामक रिपोर्ट के बारे में विस्तार से जानकारी प्रदान करेंगे ताकि आपको पूरी जानकारी मिल सके और इसके लिए आपको हमारे साथ बने रहना होगा।

इस लेख में, हम आपको न केवल Khan Sir Coaching Fees के बारे में बताएंगे, बल्कि हम आपको विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए ली जाने वाली फीस के बारे में विस्तार से बताएंगे, जिसके लिए आपको पूरी विस्तृत जानकारी प्राप्त करने के लिए हमारे साथ बने रहना होगा |

Khan Sir Coaching Fees
Khan Sir Coaching Fees

Khan Sir Coaching Fees – quick look

Name of the ArticleKhan Sir Coaching Fees
Type of ArticleLatest Update
Article Useful ForAll of Us
Detailed Information of Khan Sir Coaching Fees?Please Read The Article Completely.

इंस्टा, फेसबुक और अन्य प्लेटफॉर्म पर वायरल, कोचिंग पर खर्च होते हैं इतने पैसे, जानिए क्या है पूरी रिपोर्ट : Khan Sir Coaching Fees 2024 ?

जैसा कि हमारे सभी छात्र और युवा जानते हैं कि, खान सर की कोचिंग की लोकप्रियता दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है, जिसके कारण हमारे लाखों छात्रर युवा जानना चाहते हैं कि खान सर की कोचिंग की फीस कितनी है, इसलिए हमारा यह लेख केवल और केवल आपके लिए है, हम आपको Khan Sir Coaching Fees नामक रिपोर्ट के बारे में विस्तार से बताएंगे, पूरी विस्तृत जानकारी प्राप्त करने के लिए आपको हमारे साथ बने रहना होगा ताकि आपको पूरी जानकारी मिल सके।

UPSC की तैयारी के लिए खान सर की कोचिंग की लागत कितनी है?

अगर आप इंग्लिश मीडियम के स्टूडेंट हैं और खान सर की कोचिंग में UPSC की तैयारी के लिए जाते हैं तो आपको सिर्फ #NAME के लिए ₹79,500 तक की फीस देनी होगी?. एस पेपर, जिसके तहत आपको फाउंडेशन बैच में UPSC जीएस प्रीलिम्स और मेन्स के लिए तैयार किया जाएगा और
वहीं अगर आप हिंदी माध्यम के छात्र हैं तो आपको जीएस प्री+ मेन्स के लिए ₹69,500 तक का शुल्क देना होगा।

BPSC की तैयारी के लिए खान सर की कोचिंग की लागत कितनी है?

यहां हम आपको बताना चाहते हैं कि, यदि आप खान सर की कोचिंग के तहत प्रीलिम्स, मेन्स और इंटरव्यू की तैयारी के लिए जाते हैं, तो आपको ₹20,000 से ₹30,000 रुपये तक की फीस जमा करनी होगी, जिसके बाद आप खान सर की कोचिंग से BPSC की तैयारी कर सकते हैं।

खान सर की कोचिंग के तहत 11वीं नीट और 12वीं नीट की तैयारी के लिए मुझे कितनी फीस देनी होगी?

वहीं दूसरी तरफ हम आपको बताना चाहते हैं कि, खान सर की कोचिंग के तहत 11वीं और नीट, 12वीं और नीट के अलग-अलग बैच रन करते हैं यानी नीट 2025 या नीट 2026 की तैयारी के लिए आप नामांकन कर सकते हैं, दोनों के लिए आपको 1 साल की फीस के रूप में ₹25,000 और 12वीं पास अचीवर के लिए ₹30,000 तक की फीस देनी होगी।

IIT JEE की पढ़ाई के लिए कितनी फीस देनी होगी?

यहां हम आपको बताना चाहते हैं कि, अगर आप 11वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षाओं की तैयारी के साथ-साथ IIT JEE की तैयारी करते हैं तो इसके लिए आपको ₹25,000 से लेकर ₹30,000 तक की फीस देनी होगी जो ₹1.6 लाख तक जा सकती है।

UPSC और UPPSC की तैयारी के लिए फीस कितनी होगी?

अंत में हम आपको बताना चाहते हैं कि, खान सर की कोचिंग के साथ अगर आप UPSC और UPPSC की तैयारी करते हैं तो आपको इसके लिए ₹27,000 से लेकर ₹37,000 तक की फीस देनी होती है जिसके तहत आपको 1.6 साल तक प्रीलिम्स और मेन्स की कोचिंग दी जाती है आदि।
अंत में इस तरह हमने आपको पूरी रिपोर्ट के बारे में विस्तार से जानकारी प्रदान की ताकि आपको पूरी रिपोर्ट का लाभ मिल सके।

Important Link
Home PageClick here
Join Our Telegram GroupClick here
Conclusion (निष्कर्ष) :- Khan Sir Coaching Fees

दोस्तों ये थी आज के Khan Sir Coaching Fees के बारे में पूरी जानकारी, इस पोस्ट में हमने आपको इसकी पूरी जानकारी देने की कोशिश की है|

ताकि इस लेख में आपके Khan Sir Coaching Fees से संबंधित सभी सवालों के जवाब दिए जा सकें|

हमें उम्मीद है कि यह आर्टिकल आपको अच्छी लगी होगी दोस्तों अगर आपको इससे जुड़ी कोई भी सवाल है तो या फिर आपके मन में किसी भी प्रकार से Khan Sir Coaching Fees संबंधित कोई भी प्रश्न है तो आप हमें Comment box मैं कमेंट करके पूछ सकते हैं, हम आपके सभी सवालों का जवाब देंगे…

दोस्तों साथ ही साथ  इस आर्टिकल से मिलने वाली सारी जानकारी को आप अपने दोस्तों के साथ Social Media Sites जैसे- Facebook, twitter पर ज़रुर शेयर करें| ताकि उन लोगो सभी लोगों को भी यह जानकारी पहुच सके जिन्हें Khan Sir Coaching Fees  पोर्टल की जानकारी का लाभ उन्हें भी मिल सके |

Frequently Asked Questions – Khan Sir Coaching Fees

Does Khan sir teach for free?
What is Khan sir’s coaching fees? Khan still charges Rs 200 for six-month courses that help students crack competitive exams like UPSC, NDA and Airforce entrance exams.

Does Khan sir teach offline?
Khan sir is a true teacher. On YouTube, he just uploads information about the topics that are trending, but on his app and offline center he runs batches for the preparation of SSC-CGL, BPSC, etc.

nidhi kumari
I am Nidhi Mishra. I am also a freelance writer with over 6 monts of experience in the industry. I love to write Latest Job News, Sarkari Yojana etc.
https://bnntvnews.com/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *