Mahindra Sales January
Latest News

Mahindra Sales January 2024 : सिर्फ 1 महीने में 43000 लोगों ने खरीद डाली Mahindra की ये SUV देखे यहाँ से Full Information

Mahindra Sales January 2024 : सिर्फ 1 महीने में 43000 लोगों ने खरीद डाली Mahindra की ये SUV देखे यहाँ से Full Information

Mahindra Sales January 2024 : वैसे, भारतीय बाजार में बहुत सारी कारें हैं। लेकिन महिंद्रा के वाहन लोगों को सबसे ज्यादा पसंद करते हैं। कंपनी ने जनवरी के महीने के लिए बिक्री की तारीख जारी की है। कंपनी को पिछले महीने जबरदस्त वृद्धि हुई है। महिंद्रा की यह कार एक महीने में 43 हजार लोगों द्वारा खरीदी गई है। नीचे दी गई खबरों में हमें बताएं, इस कार में ऐसी क्या विशेषता है।

Mahindra Sales January
Mahindra Sales January

Mahindra Sales January महिंद्रा ने जनवरी 2024 की बिक्री का डेटा जारी किया है। कंपनी को एक बार पिछले महीने बड़ी वृद्धि हुई थी। भारतीय बाजार में एसयूवी बेचने वाली कंपनी को 31% की वृद्धि हुई। कंपनी ने पिछले महीने 43,068 वाहन बेचे। जबकि जनवरी 2023 में, उन्होंने 32,915 वाहन बेचे। यही है, कंपनी की बिक्री में 10 हजार से अधिक इकाइयों का अंतर था। यह अप्रैल-जनवरी 2023 के दौरान बेची गई 7,480 इकाइयों से बेची गई 7,480 इकाइयों की अवधि में 179% YTD की वृद्धि के साथ 20,897 इकाइयों तक बढ़ गया।

Mahindra Sales January अप्रैल-जनवरी 2023 की अवधि के दौरान बेची गई 2,134 इकाइयों की तुलना में कार और वैन की बिक्री 99% ytd तक 13 इकाइयों तक गिर गई दिसंबर 2023 में और साथ ही कारों और वैन की 3 इकाइयाँ 35,174 इकाइयों तक पहुंच गईं।

Mahindra Sales January वाणिज्यिक वाहन खंड में, महिंद्रा ने LCV 3.5T+MHCV में वृद्धि दर्ज की है, जिसने भारतीय बाजारों में अच्छी मांग देखी है। जनवरी 2024 में बिक्री 145% बढ़कर 2,326 इकाइयाँ हो गई, जो जनवरी 2023 में बेची गई 948 इकाइयों से अधिक थी।
5-डोर थार लॉन्च करने की तैयारी

Mahindra Sales January महिंद्रा का सबसे प्रतीक्षित 5-डोर थार मॉडल तैयार किया गया है। कंपनी पिछले महीनों से इसका परीक्षण कर रही थी। अब यह माना जाता है कि इसे जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। इसके डिजाइन और सुविधाओं के बारे में कई विवरण सामने आए हैं। ऐसी स्थिति में, अब इसकी कुछ तस्वीरें और विवरण फिर से सामने आए हैं।

Mahindra Sales January हाल ही में लॉन्च की गई दूसरी महिंद्रा एसयूवी की तरह, XUV400 की तरह, 5-डोर थार बड़े टचस्क्रीन में पाए जाएंगे। इसमें 10.25 इंच की इकाई होने की संभावना है, जिसका उपयोग अब एसयूवी के लिए एक मानक के रूप में किया जा रहा है। बड़ी स्क्रीन को उन तस्वीरों में भी देखा गया है जो अतीत में सामने आई हैं।

Mahindra Sales January 5-डोर थार इन्फोटेनमेंट सिस्टम में एड्रेनॉक्स सॉफ्टवेयर भी अपडेट किया जाएगा, जो एयर (ओटीए) अपडेट और वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले पर समर्थन करेगा। वर्तमान 3-डोर थार 7 इंच के टचस्क्रीन के साथ आता है। एक नया डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल भी 5-डोर थार के शीर्ष-स्पेक वेरिएंट में पाया जाएगा। यह 10.25 इंच की इकाई होने की भी उम्मीद है।

Mahindra Sales January यह वही इकाई हो सकती है जो XUV700 के साथ उपलब्ध है। अर्ध-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल निचले संस्करण में वृश्चिक एन से अपेक्षित है। इसमें एनालॉग डायल और केंद्र में एक मध्य है। दशकम को 5-डोर थार के साथ भी दिया जा सकता है। फ्रंट और रियर रिकॉर्डिंग फ़ंक्शन दोनों हो सकते हैं।

Important Link 

Join Our Telegram GroupClick here
Direct LinkClick here

Conclusion (निष्कर्ष) :- Mahindra Sales January

दोस्तों ये थी आज के Mahindra Sales January के बारे में पूरी जानकारी, इस पोस्ट में हमने आपको इसकी पूरी जानकारी देने की कोशिश की है|

ताकि इस लेख में आपके Mahindra Sales January से संबंधित सभी सवालों के जवाब दिए जा सकें|

हमें उम्मीद है कि यह आर्टिकल आपको अच्छी लगी होगी दोस्तों अगर आपको इससे जुड़ी कोई भी सवाल है तो या फिर आपके मन में किसी भी प्रकार से Mahindra Sales January संबंधित कोई भी प्रश्न है तो आप हमें Comment box मैं कमेंट करके पूछ सकते हैं, हम आपके सभी सवालों का जवाब देंगे…

दोस्तों साथ ही साथ  इस आर्टिकल से मिलने वाली सारी जानकारी को आप अपने दोस्तों के साथ Social Media Sites जैसे- Facebook, twitter पर ज़रुर शेयर करें| ताकि उन लोगो सभी लोगों को भी यह जानकारी पहुच सके जिन्हें Mahindra Sales January  पोर्टल की जानकारी का लाभ उन्हें भी मिल सके

nidhi kumari
I am Nidhi Mishra. I am also a freelance writer with over 6 monts of experience in the industry. I love to write Latest Job News, Sarkari Yojana etc.
https://bnntvnews.com/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *