Saas Damad Love
Latest News

Saas Damad Love 2024 : 25 साल के दामाद को 65 साल की सास से हुआ प्यार, ऐसे शुरु हुई लव स्टोरी देखे यहाँ से Full Information

Saas Damad Love 2024 : 25 साल के दामाद को 65 साल की सास से हुआ प्यार, ऐसे शुरु हुई लव स्टोरी देखे यहाँ से Full Information

Saas Damad Love 2024 : यह ज्ञात नहीं है कि प्योंक किसके साथ है। तो आज हम आपको एक ऐसी प्रेम कहानी के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां 25 -वर्ष – वर्षीय बेटा -in -law को 65 -वर्ष -वर्षीय मदर -इन -लॉ के साथ प्यार हो गया था। तो आइए नीचे की खबरों में उनकी प्रेम कहानी के बारे में विस्तार से जानते हैं मेरी उम्र तीस वर्ष है। मेरा नाम सोहान है और मेरी पत्नी का नाम डिंपल है। हमारी शादी एक साल हो गई है। हम दोनों ने एक -दूसरे से एक प्रेम विवाह किया था।

Saas Damad Love
Saas Damad Love

हमारी दोस्ती स्कूल के समय में थी, हम दोनों एक साथ पढ़ते थे और फिर एक – दूसरे के साथ प्यार में पड़ गए और गृहणियों की सहमति से शादी कर ली। मेरी पत्नी मुझे बहुत प्यार करती है। लेकिन मेरे साथ एक गलत बात हुई है और मुझे समझ नहीं आ रहा है कि मुझे पत्नी को यह सब कैसे कहना चाहिए। मैं अपनी पत्नी से बहुत प्यार करता हूं। मैंने आज तक किसी अन्य महिला के बारे में भी नहीं सोचा था। मैं यह कहना चाहूंगा कि मैं एक पिता नहीं हूं -इन।

Saas Damad Love मेरी मां -इन -लॉ ने कई साल पहले तलाक ले लिया है। मैं शादी से पहले कई बार उनसे मिला हूं। हमारी शादी के बारे में बात करने के लिए, मैं अपनी माँ से अपनी माँ से खुद मिला और उन्हें बताया कि मैं और डिंपल एक -दूसरे से प्यार करते हैं और शादी करना चाहते हैं। वह इस पर सहमत हो गई। शादी के बाद भी, मैं कई दिनों तक अपनी पत्नी के घर के लिए रुक गया हूं। लेकिन मैंने यह भी नहीं सोचा था कि पिछले हफ्ते मेरे साथ क्या हुआ था।

सास ने हमें घर बुलाया

पिछले हफ्ते, मेरी पत्नी ने मुझे बताया कि माँ ने हमें फोन किया है, शायद उसके पास कुछ काम है। आप कार्यालय से जल्दी आते हैं। मैं उस दिन जल्दी घर आया। इसके बाद, शाम को हम अपनी मां -इन -लॉ के घर गए।

Saas Damad Love उस दिन डिंपल का थोड़ा स्वास्थ्य खराब था। हम 7-8 बजे वहां पहुंचे। वहां जाने के बाद, हम थोड़ी देर के लिए एक साथ बैठे और फिर डिंपल ने कहा कि मेरा स्वास्थ्य खराब है, मुझे आराम करना होगा। यह कहते हुए, वह अपने कमरे में गई। इसके बाद मैं और मेरी माँ -in -law वहाँ बैठे रहे। हमने एक घंटे के लिए बातचीत की होगी।

हम दोनों के बीच बने संबंध

Saas Damad Love इसके बाद मैंने अपनी माँ को बताया कि मैं सोने जा रहा हूं। इस पर, मेरी मां -इन -लॉ ने कहा कि उपरोक्त एसी खराब है, तो आप नीचे सोते हैं। मैं उस कमरे में गया। मैं कमरे में टीवी लेटते हुए देख रहा था। लगभग आधे घंटे के बाद मेरी मां -इन -लॉ मेरे कमरे में आती है। मैं उन्हें देखकर हैरान था। उनके पास एक छोटी पोशाक थी और आने पर, उन्होंने अंदर से कमरे को बंद कर दिया और सीधे मुझ पर आ गए, मैं कुछ भी समझ नहीं पाया।

वे मुझे चूमने लगे। मुझे नहीं पता कि मैंने उस समय इसका विरोध क्यों नहीं किया और हमारे बीच एक संबंध था। वह रात में पूरी रात मेरे साथ थी। अगले दिन, जैसे ही सुबह, मैंने अपनी पत्नी डिंपल को चलने के लिए कहा और हम सुबह वापस आ गए। तब से मुझे बहुत गलत लगता है। मुझे अपनी पत्नी से प्यार है। लेकिन मैंने यह गलती की है। क्या करुँ समझ नहीँ आता।

एक्सपर्ट का कहना

संबंध विशेषज्ञ कोमल का कहना है कि रिश्ते हमारे जीवन का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा हैं। विशेष रूप से पति-पत्नी संबंध। यह एक ऐसा बंधन है, जिसमें न केवल हम अपने जीवन को बाध्य करने के बाद एक -दूसरे के साथ साझा करते हैं, बल्कि इसमें शामिल भावनाओं का भी बहुत महत्व है।

Saas Damad Love ऐसा इसलिए है क्योंकि यह रिश्ता पूरी तरह से विश्वास पर है, जो दो लोगों को एक साथ लाता है। ऐसी स्थिति में, जब किसी को उसके साथी द्वारा धोखा दिया जाता है, तो वह न केवल धोखा महसूस करता है, बल्कि अपने साथी पर फिर से विश्वास करना भी मुश्किल बनाता है। मैं आपको बताना चाहूंगा कि अब आपके पास रिश्ते को ठीक करने का केवल एक ही तरीका है। आप अपनी माँ से दूर रहें –

Important Link 

Join Our Telegram GroupClick here
Direct LinkClick here

Conclusion (निष्कर्ष) :- Saas Damad Love

दोस्तों ये थी आज के Saas Damad Love के बारे में पूरी जानकारी, इस पोस्ट में हमने आपको इसकी पूरी जानकारी देने की कोशिश की है|

ताकि इस लेख में आपके Saas Damad Love से संबंधित सभी सवालों के जवाब दिए जा सकें|

हमें उम्मीद है कि यह आर्टिकल आपको अच्छी लगी होगी दोस्तों अगर आपको इससे जुड़ी कोई भी सवाल है तो या फिर आपके मन में किसी भी प्रकार से Saas Damad Love संबंधित कोई भी प्रश्न है तो आप हमें Comment box मैं कमेंट करके पूछ सकते हैं, हम आपके सभी सवालों का जवाब देंगे…

दोस्तों साथ ही साथ  इस आर्टिकल से मिलने वाली सारी जानकारी को आप अपने दोस्तों के साथ Social Media Sites जैसे- Facebook, twitter पर ज़रुर शेयर करें| ताकि उन लोगो सभी लोगों को भी यह जानकारी पहुच सके जिन्हें Saas Damad Love  पोर्टल की जानकारी का लाभ उन्हें भी मिल सके

nidhi kumari
I am Nidhi Mishra. I am also a freelance writer with over 6 monts of experience in the industry. I love to write Latest Job News, Sarkari Yojana etc.
https://bnntvnews.com/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *