Sai Pallavi Marriage News
Latest News

Sai Pallavi Marriage News 2023 : क्या साउथ एक्ट्रेस Sai Pallavi ने कर ली गुपचुप शादी? जानें वायरल फोटो का सच Now

Sai Pallavi Marriage News 2023 : क्या साउथ एक्ट्रेस Sai Pallavi ने कर ली गुपचुप शादी? जानें वायरल फोटो का सच

Sai Pallavi Marriage News 2023 : अपनी एक्टिंग के अलावा साउथ की मशहूर एक्ट्रेस साई पल्लवी अपनी सादगी के लिए भी काफी मशहूर हैं. साई पल्लवी अपने अनमेकअप लुक के लिए भी जानी जाती हैं. अभिनेत्री की दक्षिण सिनेमा में अच्छी प्रतिष्ठा है और वह अपने अभिनय और नृत्य कौशल के लिए भी बहुत लोकप्रिय हैं। इसी वजह से साई ने बहुत ही कम समय में तगड़ी फैन फॉलोइंग हासिल कर ली है।

Sai Pallavi Marriage News
Sai Pallavi Marriage News

साई पल्लवी की शादी

हाल ही में साई पल्लवी के बॉलीवुड डेब्यू की खबर ने फिल्मी गलियारों में हलचल मचा दी थी। इसी बीच अब सई की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। उस फोटो के वायरल होने के बाद से ही दावा किया जा रहा है कि सई ने शादी कर ली है। दरअसल, सई की यह फोटो एक फैनपेज से सामने आई है जिसने एक्ट्रेस के सभी फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा दी है क्योंकि ये फोटो किसी साधारण सी शादी की लग रही है.

Sai Pallavi Marriage News
Sai Pallavi Marriage News

इस फोटो में साईं पल्लवी के साथ एक शख्स नजर आ रहा है और दोनों ने गले में वरमाला पहनी हुई है. इतना ही नहीं उनके माथे पर टीका भी लगाया जाता है, ऐसा बिल्कुल लग रहा है जैसे दोनों ने अभी-अभी शादी की है। फोटो के कैप्शन में लिखा है, ‘आखिरकार एक्ट्रेस ने शादी कर ली। और यह साबित कर दिया कि प्यार का कोई रंग नहीं होता है। आपको सलाम साईं पल्लवी। इस फोटो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया और कुछ लोग उनकी तारीफ भी कर रहे हैं.

वायरल फोटो सामने आने के बाद लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए कि सई ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। लेकिन इस फोटो की सच्चाई कुछ और ही निकली। फोटो वायरल होने के बाद डायरेक्टर राजकुमार ने खुद वायरल तस्वीर की सच्चाई बताई। राजकुमार ने अपने एक्स अकाउंट पर इस वायरल फोटो की सच्चाई बताई और कहा कि इस फोटो में सई के साथ उनके को-एक्टर शिवकार्तिकेयन हैं.

फिल्म लॉन्च इवेंट की फोटो

sai min

उन्होंने आगे लिखा, ‘दोनों एसके 21 नाम की फिल्म में साथ आ रहे हैं। उनकी शादी नहीं हुई है और यह फोटो भी इसी फिल्म के लॉन्च इवेंट की है। निर्देशक ने कहा कि जब भी साउथ में कोई फिल्म लॉन्च होती है तो पूजा में इस तरह की माला पहनाई जाती है। ऐसे में लोगों को सोशल मीडिया पर झूठी अफवाह नहीं फैलानी चाहिए। ऐसा कुछ भी नहीं है और साई पल्लवी अभी तक सिंगल हैं और यह फोटो गलत कैप्शन के साथ वायरल हो रही है.

Important Link 

Join Our Telegram GroupClick here
Direct LinkClick here
nidhi kumari
I am Nidhi Mishra. I am also a freelance writer with over 6 monts of experience in the industry. I love to write Latest Job News, Sarkari Yojana etc.
https://bnntvnews.com/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *