Vivo Smart Mobile
Latest News Technology

Vivo Smart Mobile : मिलेगा 156MP और 6000mAh बैटरी के साथ DSLR जैसा कैमरा

Vivo Smart MobileVivo के नए मोबाइल फोन को नए अंदाज के साथ जबरदस्त लुक में इस फोन में जबरदस्त बैटरी और कैमरा मिलने वाला है जो कि एक बहुत ही अच्छा मोबाइल फोन है अगर इस मोबाइल की खासियत को बहुत ही अलग अंदाज के साथ बताया जा रहा है, जिसमें 5जी कनेक्टिविटी वाला यह मोबाइल फोन आप सभी इस फोन में 5जी चला पाएंगे और इसके जाल को नई एक्टिविटी के साथ बताया जा रहा है।

Vivo Smart Mobile
Vivo Smart Mobile

Vivo T3 Pro 5G Premium Phone

Camera

अल्ट्रा वाइड एंगल के साथ बैक में तीन कैमरे मिल सकते हैं, जिसमें कैमरा प्राइमरी कैमरा 156 मेगापिक्सल का मिल सकता है, साथ ही दो और अलग-अलग कैमरे मिलेंगे जिनमें 20 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है, जिससे आप सभी फुल एचडी कैमरे के साथ 1080p में वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं। (भविष्य में Vivo के फोन में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा ताकि आप सभी अपने वीडियो और फोटो ले सकें)

Display

Vivo ने अपना प्रीमियम मोबाइल फोन बना लिया है, इस मोबाइल फोन में 6.67 इंच का एमलोड डिस्प्ले मिलने वाला है, जिसमें 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 1080×2408 पिक्सल की डिस्प्ले स्क्रीन दी गई है।

Battery

पावरफुल बैटरी के साथ 5500mAh की बैटरी दी गई है, इस बैटरी का ड्यूरेबिलिटी बहुत अच्छा है, आप सभी को यह बैटरी बैकअप लंबे समय तक मिलने वाला है और इसमें 80W की अल्ट्रा फास्ट चार्जिंग मिल सकती है, जो फोन को चार्ज में लगाने के तुरंत बाद फोन को चार्ज कर देगी।

Memory

आप सभी को डिस्प्ले फिंगरप्रिंट मिलेगा, साथ ही फेस लॉक समेत ऑडियो जैक भी इस मोबाइल फोन में मिलने वाला है और साथ ही इसमें 256जीबी की इंटरनल मेमोरी के साथ 8जीबी रैम दी जाएगी, यह मोबाइल फोन डुअल नैनो सिम के साथ मिल सकता है।

Launch Date

आपको बता दें कि इस मोबाइल की कीमत और फीचर के बारे में अभी आधिकारिक तौर पर नहीं बताया गया है, तभी तो यह पता चलेगा कि इस मोबाइल को 27 अगस्त 2024 तक लॉन्च किया जा सकता है या नहीं। हालांकि, इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

अस्वीकरण: हम गारंटी नहीं दे सकते कि इस पृष्ठ पर दी गई जानकारी 100% सही है।

Important Link
Home PageClick here
Join Our Telegram GroupClick here
Conclusion (निष्कर्ष) :- Vivo Smart Mobile

दोस्तों ये थी आज के Vivo Smart Mobile के बारे में पूरी जानकारी, इस पोस्ट में हमने आपको इसकी पूरी जानकारी देने की कोशिश की है|

ताकि इस लेख में आपके Vivo Smart Mobile से संबंधित सभी सवालों के जवाब दिए जा सकें|

हमें उम्मीद है कि यह आर्टिकल आपको अच्छी लगी होगी दोस्तों अगर आपको इससे जुड़ी कोई भी सवाल है तो या फिर आपके मन में किसी भी प्रकार से Vivo Smart Mobile संबंधित कोई भी प्रश्न है तो आप हमें Comment box मैं कमेंट करके पूछ सकते हैं, हम आपके सभी सवालों का जवाब देंगे…

दोस्तों साथ ही साथ  इस आर्टिकल से मिलने वाली सारी जानकारी को आप अपने दोस्तों के साथ Social Media Sites जैसे- Facebook, twitter पर ज़रुर शेयर करें| ताकि उन लोगो सभी लोगों को भी यह जानकारी पहुच सके जिन्हें Vivo Smart Mobile  पोर्टल की जानकारी का लाभ उन्हें भी मिल सके |

nidhi kumari
I am Nidhi Mishra. I am also a freelance writer with over 6 monts of experience in the industry. I love to write Latest Job News, Sarkari Yojana etc.
https://bnntvnews.com/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *